11 वर्षीय नाबालिग लड़के की हत्या के मामले में थाना एसजीएम नगर में मुक़दमा दर्ज

11 वर्षीय लड़का जो खेलने के लिए शाम को 5:00 बजे घर से गया था जो घर वापस ना आने पर उसके बड़े भाई ने 24 जुलाई रात को थाने में मिसिंग की दरखास्त दी थी जिस पर मुकदमा नंबर 339, धारा 363 आईपीसी में दर्ज कर बच्चे की तलाश की जा रही थी

आज सुबह करीब 10:00 बजे पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी सेक्टर 48 में पेट्रोल पंप के सामने एक खंडर मकान में एक बच्चे का शव पड़ा हुआ हैसूचना मिलते ही थाना प्रबंधक एसजीएम नगर संदीप अपनी टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे।

उच्च अधिकारियों को सूचना दी गई जिस पर डीसीपी एनआईटी नरेंद्र कादयान, डीसीपी क्राइम मुकेश मल्होत्रा, एसीपी एनआईटी महेश स्योराण और क्राइम ब्रांच डीएलएफ, क्राइम ब्रांच 48 व क्राइम ब्रांच बड़खल प्रभारी अपनी टीम के सहित मौके पर पहुंचे घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया और मौके पर एफएसएल की टीम को बुलाया गया।

आसपास में पता करने पर पता चला कि जो लड़का घर से लापता हुआ था यह वही है। परिजनों को सूचित किया गया, मौके पर पहुचकर परिजनों द्वारा शव की पहचान की गई पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए मृतक के शव को बीके अस्पताल पहुंचाया मृतक के पिता ने 3 लड़कों पर शक जाहिर किया है उन्होने उसके बेटे की हत्या की है।

पहले से दर्ज मुकदमे में हत्या की धाराएं जोड़करमामले में आगामी कानूनी कार्रवाई जारी है मृतक के शव को बीके अस्पताल से नलहड़ रेफर किया गया है। जिसका कल पोस्टमार्टम करवाकर नियम अनुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। आरोपियों को जल्द काबू कर पूछताछ की जाएगी।

Related posts

Leave a Comment